HPL Rivets

एचपीएल रिवेट्स

X

एचपीएल रिवेट्स मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • 1000

एचपीएल रिवेट्स व्यापार सूचना

  • 1 प्रति दिन
  • 1 दिन

उत्पाद वर्णन

एचपीएल रिवेट का ऑटोमोटिव, हेल्थकेयर और अन्य उद्योगों में व्यापक अनुप्रयोग है। स्टेनलेस स्टील या एल्युमीनियम से बने इस उपकरण को DIN मानदंडों के अनुसार डिजाइन किया गया है। इसका प्रयोग हथौड़े से किया जाता है. बशर्ते उत्पाद को पॉलिश या जिंक प्लेटेड सतह फिनिश आधारित विकल्प के साथ लिया जा सकता है। इसके डिजाइन की सटीकता बनाए रखने के लिए नवीनतम वेल्डिंग, फॉर्मिंग, बेंडिंग और पंचिंग तकनीक को अपनाया गया है। इसमें सिर, टांग, पूंछ आदि जैसे मानक खंड शामिल हैं। वजन में हल्का, इस यांत्रिक फास्टनर में असाधारण ताकत और इष्टतम स्थायित्व है। इस उपकरण की गुणवत्ता को इसके हेड डिज़ाइन, निर्माण तकनीक, दीर्घायु, सतह खत्म और सामग्री प्रकार के आधार पर सत्यापित किया गया है। इस हाथ उपकरण को पकड़ना आसान है। हम एचपीएल रिवेट के एक प्रतिष्ठित निर्माता और निर्यातक हैं।

विनिर्देश

सामग्री

स्टेनलेस स्टील या एल्यूमिनियम

आकार

4.8X12 मिमी, 4.8X14 मिमी, 6.4X14 मिमी, 6.4X20 मिमी, आदि

ब्रांड

हाते का बाग़ीचा

पैकेजिंग प्रकार

बॉक्स { 200 पीस. एक बॉक्स में }

सतह का उपचार

पॉलिश या जिंक प्लेटेड सतह फिनिश

उपयोग/आवेदन

ऑटोमोटिव, स्वास्थ्य सेवा, आदि

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

प्रश्न: एचपीएल रिवेट्स क्या हैं?

ए: एचपीएल रिवेट्स एक प्रकार का फास्टनर है जिसका उपयोग उच्च दबाव वाले लेमिनेट (एचपीएल) उत्पादों के निर्माण में किया जाता है। वे विशेष रूप से एचपीएल अनुप्रयोगों में उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और सामग्री के दो टुकड़ों को एक साथ जोड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं।


प्रश्न: एचपीएल रिवेट्स का उपयोग करने के क्या फायदे हैं?

उत्तर: एचपीएल रिवेट्स लाभ प्रदान करते हैं:

मजबूत और टिकाऊ.

इन्सटाल करना आसान।

जादा देर तक टिके।


प्रश्न: एचपीएल रिवेट्स का उपयोग कहाँ किया जाता है?

उत्तर: एचपीएल रिवेट्स का उपयोग आमतौर पर विभिन्न प्रकार के उद्योगों और अनुप्रयोगों में किया जाता है, जिसमें काउंटरटॉप्स और कैबिनेट जैसे उच्च दबाव वाले लेमिनेट उत्पादों का निर्माण भी शामिल है। इनका उपयोग निर्माण और औद्योगिक एवं उपभोक्ता वस्तुओं के निर्माण में भी किया जाता है।

 

 

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Metal Rivet For HPL Sheet अन्य उत्पाद



Back to top